Friday, September 20, 2024

क्या पीएम और गृह मंत्री के इशारे पर राहुल गांधी के खिलाफ बयान दे रहे हैं रवनीत सिंह बिट्टू – सुप्रिया श्रीनेत

नई दिल्ली। केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को ‘आतंकी’ बताया है। रवनीत सिंह बिट्टू के इस बयान पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सवाल पूछा कि क्या वह ऐसे बयान प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के इशारे पर दे रहे हैं। सुप्रिया श्रीनेत ने रवनीत सिंह बिट्टू के बयान का जिक्र करते हुए कहा, “भाजपा नेता से मुझे सिर्फ इतना ही कहना है कि वो जो बयान दे रहे हैं, उससे उनकी असलियत देश के सामने आ रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पंजाब ने उन्हें पैदल कर दिया और सत्ता की लोलुपता के चलते वह विरोधियों की गोद में जाकर बैठ गए, इसलिए वह ऐसे बयान दे रहे हैं।” उन्होंने भाजपा पर सवाल उठाते हुए कहा, “मेरा मानना है कि इस तरह की जो बातें भाजपा या उनके सहयोगियों द्वारा राहुल गांधी के बारे में कही जा रही हैं। क्या ये बातें पीएम मोदी या केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इशारे पर हो रही हैं? अगर ऐसा नहीं है तो क्या लोकतंत्र में नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ इस तरह के हिंसात्मक बयान दिए जा सकते हैं? अगर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के अंदर मर्यादा बची है तो ऐसे लोगों तथा आतंकियों को उठाकर जेल में डालें।”

 

 

सुप्रिया श्रीनेत ने वन नेशन वन इलेक्शन पर कहा, “सरकारी सूत्र पिछले 10 साल से सरकार चला रहे हैं। सरकार इस मुद्दे पर आधिकारिक बयान कब देगी। सरकारी सूत्रों के हिसाब से मीडिया में बहुत कुछ चलता है, लेकिन सरकार को इस पर बयान देना चाहिए। सरकार को ड्राफ्ट बनाना चाहिए और ऑल पार्टी मीटिंग बुलानी चाहिए। उन्हें विपक्ष से बात कर अपना स्टैंड साफ करना चाहिए। क्या सरकार सभी एसेंबली को भंग करने जा रही है?”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय