Sunday, May 12, 2024

 जनता दर्शन : सीएम योगी ने सुनी 300 फरियादियों की समस्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन कार्यक्रम में सकड़ों फरियादियों की समस्याओं को सुना। इस दौरान उन्होंने 07 माह की एक बच्ची को खीर खिलाकर उसका अन्नप्राशन भी कराया।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया और कहा कि हर फरियादी को त्वरित न्याय मिलना चाहिए। लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। मंगलवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार में आए हुए लगभग 300 शिकायतकर्ताओं की फरियाद सुनी। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी एक-एक फरियादी के पास पहुंचे और उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुना। समस्याओं में राजस्व के मामलों के आलावा पुलिस और चिकित्सा सम्बन्धी मामले भी शामिल रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मरीजों के इलाज के लिए चिकित्सकीय आर्थिक सहयोग मांगने वालों की संख्या भी काफी रही। जमीन से जुड़े मामलों का त्वरित निस्तारण और दोषियों के खिलाफ न्यायपारक कार्रवाई के निर्देश दिए। जनता दर्शन में प्रदेश के कई जिलों से आए फरियादियों में महिलाओं की संख्या अधिक रही। मुख्यमंत्री ने महिलाओं के साथ आए बच्चों को दुलारा और टाफी व चॉकलेट देकर प्यार किया। उन्हें खूब पढ़ने व लगातार आगे बढ़ने का आशीष दिया। मुख्यमंत्री योगी ने इस दौरान सात माह की बच्ची को खीर खिलाकर अन्न प्रासन कराया। बच्ची के परिजन इससे बहुत खुश थे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार की शाम गोरखपुर दौरे पर पहुंचे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय