Sunday, March 24, 2024

मुजफ्फरनगर पुलिस ने झारखंड के अदम हत्याकांड का किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, अवैध संबंधों को लेकर हुई थी हत्या

मुजफ्फरनगर। जिले की पुलिस ने अदम हत्‍याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि झारखंड निवासी अदम की हत्‍या उसके साथ मजदूरी करने वाले उसके साथियों ने की थी। दो हत्‍यारोपियों की बहन से अदम के अवैध संबंध थे, जिस कारण उन्होंने अदम को मारने की योजना बनाई।

एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्‍तव ने बताया कि थाना क्षेत्र फुगाना के ग्राम कुरावा के जंगल में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। जिसकी पहचान अदम पुत्र बुद्धवा निवासी ग्राम कुलभंगा थाना जिरवाबाडी ओपी जनपद साहेबगंज, झारखण्ड के रुप में हुई थी। थाना फुगाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव के निर्देश में मामले के खुलासे को टीम गठित की गयी थी। थाना फुगाना पुलिस ने मामले का 24 घण्टे के भीतर खुलासा करने का दावा किया। पुलिस ने तीन हत्‍यारोपियों को बुढ़ाना बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान जमलैट पुत्र संजय पहाडिया, अनुज पुत्र मैसा उर्फ महेश पहाडिया, सूरज पुत्र मैसा उर्फ महेश पहाडिया निवासी ग्राम कुलभंगा थाना जिरवाबाडी ओपी जिला साहेबगंज, झारखण्ड के रुप में हुई है।

जीजा की हत्‍या का बदला लेने को मारा

एसपी देहात ने बताया कि अदम और तीनों हत्‍यारोपी ग्राम कुरावा में मजदूरी करते थे। 8 और 9 मार्च की रात को अदम को उसी के गांव के रहने वाले सूरज और अन्‍य ने शराब पिलाने के बहाने बुलाया, जिसके बाद सूरज, सूरज के भाई अनुज और उसके भतीजे जमलैट ने अदम को शराब पिलाकर उसकी गला घोटकर हत्या कर दी।

हत्‍यारोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनकी बहन के साथ अदम के नाजायज संबंध थे। जिस कारण अदम ने उनके जीजा की करीब दो साल पूर्व हत्या कर दी थी। उसी का बदला लेने के लिए अदम की हत्या की गयी थी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय