Friday, September 20, 2024

पत्रकार अमित मोहन की पहली बरसी पर पत्रकारों ने दी श्रद्धाजलि

शामली : जनपद शामली से राष्ट्रीय सहारा के पत्रकार अमित मोहन को उनकी पहली बरसी पर पत्रकारों ने याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर के तालाब रोड स्थित जैन धर्मशाला में आयोजित एक कार्यक्रम में पत्रकारों ने इसे शामली पत्रकारों के लिए एक बड़ी क्षति बताया तथा संकल्प लिया के अमित मोहन के लिए जो लडाई छेडी गई थी, उसे अंजाम तक पहुंचाया जाएगा। अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार कंवरपाल सिंह ने कहा कि एकता में बल है और सभी पत्रकारों को बिना भेदभाव के एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए तथा अमित मोहन के परिवार को सरकारी मदद उपलब्ध कराने के लिए सभी को मिलजुल कर प्रयास करना चाहिए।

 

 

कार्यक्रम में पुष्पेंद्र भारद्वाज ने सुझाव दिया कि अमित मोहन के प्रकरण को लेकर एक बार एसपी से मिलना चाहिए यदि वहां से कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलता तो इस लड़ाई को आगे तक ले जाना चाहिए। पत्रकार प्रवीण कुमार ने बताया कि वह अमित मोहन के प्रकरण को लेकर लगातार जिलाधिकारी वह पुलिस अधीक्षक के संपर्क में रहते हैं। अमित मोहन की पत्नी को पेंशन मिलना आरंभ हो गया है आर्थिक मदद के लिए फाइल लखनऊ गई हुई है।

 

 

गौरतलब है कि पिछले साल अमित मोहन की अचानक तबीयत खराब हो जाने की वजह से उन्हें कैराना रोड स्थित मुकेश नर्सिंग होम में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने फीस कम होने की वजह से उन्हें काफी देर तक नहीं देखा। डॉक्टर की लापरवाही के चलते अमित मोहन ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। इस बात को लेकर सभी पत्रकारों में रोष व्याप्त हो गया तथा आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध एक बड़ा आंदोलन किया।

 

 

श्रद्धांजलि सभा में जितेंद्र भारद्वाज, अनवर अंसारी, प्रवीण वशिष्ठ, मास्टर कवरपाल सिंह,सरवन पंडित,दीपक शर्मा,शौकीन सिद्दीकी, अजय बाबरा, नीरज मास्टर, नदीम अहमद, रवि जागलान, रवि सुलानिया, अमित तरार, पुष्पेंद्र भारद्वाज, सागर कौशिक ,नदीम अहमद, अमित तरार आदि उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय