Saturday, September 21, 2024

वक्फ बोर्ड में बदलाव को लेकर बनाई गई है जेपीसी, हो सकता है कुछ बदलाव किया जाए- जयंत चौधरी

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। शामली पहुंचे केंद्रीय कौशल विकास मंत्री चौधरी जयंत सिंह ने वक्फ बोर्ड पर हो रहे हंगामा में कहा कि उसके संशोधन के लिए एक जेपीसी बनाई गई है, लोगों से सुझाव मांगे गए हैं, हो सकता है की सरकार ने संसद में जो प्रारूप रखा है, उसमें कुछ बदलाव हो जाए। जयंत चौधरी राष्ट्रीय लोकदल के कार्यालय के उद्घाटन व जवाहर नवोदय विद्यालय में निरीक्षण के लिए शामली पहुंचे थे। शामली कार्यक्रम के बाद चौधरी जयंत सिंह मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए।

दरअसल आपको बता दें कि केंद्रीय कौशल विकास व शिक्षा राज्य मंत्री चौधरी जयंत सिंह शनिवार को शामली में राष्ट्रीय लोकदल के नवनिर्मित कार्यालय के उद्घाटन व जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए शामली पहुंचे थे।

 

 

शामली पहुंच चौधरी जयंत सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ताओं की पार्टी है और वह कार्यकर्ताओं के कहने पर ही उम्मीदवारों को टिकट देती है। ओवैसी के द्वारा लगाए गए केंद्र की सरकार वक्फ बोर्ड की संपत्ति को हड़पना चाहती है के जवाब में उन्होंने कहा कि इस प्रकार के सुझाव मांगने के लिए केंद्र सरकार ने जेपीसी का गठन किया है, वह लगातार इस पूरे मामले में सुझाव व जनसुनवाई कर रही है… हो सकता है कि केंद्र सरकार ने जो संसद में वक्फ बोर्ड का प्रस्ताव दिया है उसमें कुछ बदलाव किया जाए।

 

शामली में किसानों के बकाया गन्ना भुगतान पर उन्होंने कहा कि सरकार इस समस्या का समाधान कर रही है, कुछ भुगतान हुआ है और जो शेष है वह अगले परोई सत्र चलने से पहले पूरा कर दिया जाएगा। सरकार किसानों के प्रति बेहद संवेदनशील है और इन मुद्दों को लेकर उनकी वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कई बार बात हो चुकी है। चौधरी जयंत सिंह शामली के इन कार्यक्रम को पूरा करने के बाद जनपद मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय