Saturday, May 18, 2024

जैसे यूपी में माफिया को मिट्टी में मिलाया जा रहा है, ऐसे ही नीतीश को भी मिट्टी में मिला देंगे-सम्राट चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना| बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा नीतीश कुमार को राजनीतिक तौर पर मिट्टी में मिला देगी। उन्होंने यह भी कहा कि लालू प्रसाद यादव की राजनीतिक उत्पति भी भाजपा के कारण हुई है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में भामाशाह की जयंती के मौके पर आयोजित समारोह में सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में अपराधी, आतंकवादी और उग्रवादियों को मिट्टी में मिलाने का काम किया जा रहा है, उसी तरह भाजपा बिहार में नीतीश कुमार को राजनीतिक तौर पर मिट्टी में मिला देगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जिस पलटीमार राजनीति के प्रतीक बन गये हैं, उसका खात्मा जरूरी है, इसलिए 2024 और 2025 के चुनाव में भाजपा उन्हें मिट्टी में मिला देगी।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि नीतीश कुमार के पास अपना जनाधार कहां बचा है। उन्हें तो भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पांच बार कंधे पर उठाकर मुख्यमंत्री बनाया।

चौधरी ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में तो नीतीश कुमार की सारा जनाधार खत्म हो चुका था, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने कई बार भाजपा के कार्यकर्ताओं को कहा कि आपको काफी मेहनत करके बिहार में एनडीए की सरकार बनानी होगी, जिसके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे।

नीतीश कुमार तो कहते थे कि सरकार नहीं बन पायेगी। सम्राट चौधरी ने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि अब जनता तैयार नहीं है नीतीश कुमार को देखने के लिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय