Saturday, May 18, 2024

जस्टिन बीबर बनने वाले है पापा, पत्नी हैली के कथित तौर पर प्रेग्नेंट होने की खबर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लॉस एंजेलिस। पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी सुपरमॉडल पत्नी हैली बीबर कथित तौर पर शादी के लगभग पांच साल बाद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

पॉप फैक्शन्स के मुताबिक, हैली पिछले साल दिसंबर में फर्टिलिटी डॉक्टरों से सलाह ले रही थीं और अब वह गर्भवती हैं। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि अफवाह कहां से शुरू हुई, लेकिन कपल की आउटिंग की एक हालिया तस्वीर ने प्रेग्नेंसी की अटकलों को हवा दे दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कपल को हाल ही में ड्रेक के ‘इट्स ऑल ए ब्लर टूर’ कॉन्सर्ट में हिस्सा लेते हुए देखा गया था। 18 जुलाई को न्यूयॉर्क के बार्कलेज सेंटर स्टेडियम में शो के दौरान, हैली ने एक छोटे से बेबी बंप की झलक दिखाई।

ऑनलाइन वायरल हो रही तस्वीर में, 26 वर्षीय मॉडल खड़ी है। उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और पैंट पहनी हुई है। क्रॉप टॉप में उनका छोटा सा बेबी बंप नजर आ रहा है, जिसे वह अपना दोनों हाथों से छिपाने की कोशिश कर रही है।

वहीं, जस्टिन बीबर उनके बगल में एक बड़े से स्पीकर पर बैठकर म्यूजिक कॉन्सर्ट का आनंद ले रहे है। उन्होंने सिंपल वाइट टी-शर्ट, डेनिम शॉर्ट्स और एक ब्लैक कैप पहनी हुई है।

तस्वीर को देख फैंस कमेंट कर रहे है। एक यूजक ने कमेंट में लिखा, “क्या वह प्रेग्नेंट है? ऐसा लगता है।”

जस्टिन और हैली, जो इस सितंबर में अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाएंगे, ने पहले संकेत दिया था कि वे बच्चा चाहते हैं।

फरवरी में इस कपल की एक न्यूबोर्न बेबी के साथ फोटो वायरल हुई थी, जो उन्होंने टॉपिकल वेकेशन के दौरान अपने दोस्त व एक्टर स्टीफन बाल्डविन की न्यूबोर्न बेबी गर्ल के साथ गाल पर किस करते हुए क्लिक कराई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय