Saturday, May 4, 2024

‘यूपी में का बा’ फेम सिंगर के नए गाने ने नीतीश-तेजस्वी सरकार पर साधा निशाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। लोकप्रिय लोक गायिका नेहा सिंह राठौर एक नया गाना ‘बिहार में का बा 2’ लेकर आई हैं। राठौर का यह नया गाना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाली बिहार सरकार पर कटाक्ष करता है।

नेहा का पहला ‘का बा’ बिहार में 2020 के विधानसभा चुनावों के दौरान जारी किया गया था। इससे पहले ‘यूपी में का बा’ गीत के जरिए उन्होंने पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ सरकार को कई मुद्दों पर घेरा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नेहा के गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन यूपी और केंद्र में बीजेपी सरकारों का समर्थन करते हुए एक गाना लेकर आए थे।

नेहा ने गुरुवार रात अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपना लेटेस्ट गाना अपलोड किया। गाने के जरिए नेहा ने सासाराम और नालंदा जिलों में हाल ही में हुई सांप्रदायिक हिंसा की ओर इशारा किया। नेहा ने गाने के जरिए बेरोजगारी, बढ़ते अपराध के मामलों और कई मुद्दों पर राज्य सरकार के ‘लापरवाही’ रवैये के अलावा बिहार में कई स्थानों पर हुई शराब त्रासदियों पर भी प्रकाश डाला।

नेहा ने राज्य में शासन करने के लिए नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा। इसके अलावा दावा किया कि तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय