Friday, May 10, 2024

‘कच्चा बादाम’ फेम भुवन के साथ हुई धोखाधड़ी, रोते हुए वीडियो किया शेयर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

‘कच्चा बादाम’ फेम भुबन बड्याकर की कमाई पूरी तरह से बंद हो गई है। अब उन्हें शो भी नहीं मिल रहा है।सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों के जीवन को रातों-रात बदल जाते हैं। इसमें से एक भुबन बड्याकर भी हैं, जो ”कच्चा बादाम” गाना गाते हैं। उनका गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और वह रातोंरात स्टार बन गए, लेकिन अब भुवन में स्थिति ख़राब है।

आप को बता दे कि भुवन को धोका मिला है। भुबन बड्याकर के गाने का कॉपीराइट किसी और ने ले लिया है। इसलिए वे वह गाना नहीं गा सकते। उस गाने को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद उन्हें कॉपीराइट भेजा जा रहा है। इससे उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। इन सबके कारण रोजी-रोटी कमाना मुश्किल हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भुवन ने हाल ही में इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि उन्हें गोपाल नाम के एक शख्स ने धोखा दिया है। उन्होंने 3 लाख रुपये देकर गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया। अब जब मैं इस गाने को गाकर अपलोड करता हूं तो कॉपीराइट का मामला सामने आ रहा है। उस व्यक्ति ने भुगतान करते समय कुछ दस्तावेजों पर मेरे सिग्नेचर भी ले लिए। मैं अनपढ़ हूं। मुझे यह सब समझ में नहीं आता है और मेरा फायदा उठाया गया है। उन्होंने आगे कहा, ”फिलहाल मुझे काम नहीं मिल रहा है। अब मैं शो में वह गाना भी नहीं गा सकता। मैं नहीं जानता कि यह कब तक चलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय