Wednesday, June 26, 2024

कैराना सांसद इकरा हसन के समर्थकों पर FIR,वायरल वीडियो के आधार पर हुआ मुकदमा, विजयी जुलुस निकलने पर हुई कार्रवाई

शामली। कैराना सांसद इकरा हसन के समर्थकों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। शामली पुलिस ने इकरा हसन के 110 समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की है। इन सभी पर मार्ग अवरुद्ध करने, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने, हुड़दंग मचाने और जीत के बाद जुलूस निकालने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। यह कार्रवाई आदर्श थाना मंडी पुलिस ने की है। एफआईआर दर्ज होने के बाद अब इन सभी आरोपी हुड़दंगियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू हो गए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इकरा हसन के समर्थकों की वीडियो सबसे पहले इंस्टाग्राम पर वायरल की गई थी। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर भी आ गई। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच कराई गई तो प्राथमिक पड़ताल में ये वीडियो 4 जून का पाया गया। इसी आधार पर पुलिस ने आदर्श मंडी थाने में एफआईआर दर्ज की और अब इनकी पहचान के आधार पर गिरफ्तारी की जाएगी।

 

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। अब पुलिस आरोपी हुड़दंगियों की पहचान करवा रही है। पहचान के आधार पर इनके नाम खोले जाएंगे और आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। उधर सहारनपुर में दर्ज एफआईआर के आधार पर कुतुबशेर थाना पुलिस ने सांसद इमरान मसूद के पांच समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की डायरी में ये सभी पांचों हुडंदंगी हैं। इन्हे न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय