Sunday, September 29, 2024

बुढ़ाना एसडीएम मोनालिसा ने थाना दिवस में सुनी शिकायते, किया त्वरित निस्तारण

मुजफ्फरनगर। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 की आदर्श आचार संहिता समाप्त होने के बाद आज थाना संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन एसडीएम बुढ़ाना मोनालिसा जौहरी की अध्यक्षता में हुआ। जिसमें राजस्व निरीक्षक, लेखपाल व पुलिस उपस्थित रही। थाना समाधान दिवस में आए फरियादियों की शिकायतों को उपजिलाधिकारी बुढाना ने सुनकर उनका त्वरित निस्तारण कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसडीएम बुढाना जोकि अपनी त्वरित व निष्पक्ष कार्यशैली के लिए जानी जाती है और हर एक किसान व जनता से स्वयं जुड़ी है वह प्रत्येक दिन अपने कार्यालय में एक एक किसान की समस्याओं को स्वयं सुनती है औऱ उनका त्वरित निस्तारण भी कराती है। आज थाना समाधान दिवस में प्राप्त 2 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण करा दिया गया।

 

एसडीएम बुढाना ने कोतवाली में प्राप्त हुई शिकायत पंजिका का भी निरीक्षण किया व शिकायत पंजिका में निस्तारित शिकायतों की गुडवत्तापूर्ण जानने के लिए शिकायत में अंकित मोबाइल नंबर पर संपर्क कर शिकायत के निस्तारण की संतुष्टी के संबंध में फीडबैक लिया गया। एसडीएम बुढाना ने राजस्व व पुलिस को स्पष्ट निर्देश दिए कि शिकायतों का गुडवत्तापूर्ण निस्तारण कराया जाए एवं शिकायतों के निस्तारण से शिकायतकर्ता को भी अवगत कराया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय