Sunday, May 5, 2024

कानपुर में कलयुगी बाप ने दुधमुंही बेटी का गला घोंटकर मार डाला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के तुलसियापुर ग्राम में गुरुवार की देर रात को एक युवक ने अपनी दुधमुंही बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी। शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त दक्षिण अंकिता शर्मा ने बताया कि मैनपुरी जनपद के बेवर थाना क्षेत्र के विलपुर खास गांव निवासी राजीव राजपूत, पत्नी नेहा और दो बच्चे पांच वर्षीय बेटा, डेढ़ वर्षीय बेटी और मां, भाई के साथ तुलसिया पुर गांव निवासी कैलाश के यहां किराए का कमरा लेकर बीते कुछ वर्ष से रह रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्नी ने बताया कि गुरुवार की रात घर के सभी सदस्य छत पर सो रहे थे। रात लगभग एक बजे राजीव अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी को चुपचाप छत से उठाकर कमरे में ले गया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। यह जानकारी सुबह जब परिजन सो कर उठे और नीचे कमरे में पहुंचे तो दुधमुंही बच्ची मृत मिली। इस घटना के संबंध में परिवार के एक सदस्य ने पुलिस को सूचना दी।

यह जानकारी जैसे ही हत्यारे पिता को हुई कि पुलिस आ रही है, वह घटनास्थल से भागने का प्रयास किया। तभी परिजनों ने मोहल्ले वालों की मदद से दौड़ा कर पकड़ लिया। आरोपित को घर के सामने पेड़ में रस्सी से बांध दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

शर्मा ने बताया कि आरोपित को हिरासत में पूछताछ की जा रही है। परिवार की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय