Monday, May 6, 2024

नोएडा में सैमसंग कंपनी के एक्सपोर्ट होने वाले 80 मोबाइल फोन चुराने वाले ट्रक ड्राईवर समेत 3 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। शैडोफैक्स कम्पनी से एक्सपोर्ट की जा रही सैमसंग कंपनी के 80 मोबाइल फोन गायब करने वाले तीन शातिर बदमाशों को थाना सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  इनके कब्जे से गायब हुए 72 मोबाइल फोन बरामद हुआ है। बरामद मोबाइल फोन सैमसंग कंपनी के ए-15 5जी सीरीज के है। जिनकी कीमत 13,54,862 रुपए बताई जा रही है।
डीसीपी सेन्ट्रल नोएडा ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि शेडोफेक्श टैक्नोलोजी के प्रबंध ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शैडोफैक्स कम्पनी से एक्सपोर्ट करते समय सैमसंग के 80 मोबाइल गायब हो गए है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल कर रही थाना पुलिस ने आज एक सूचना पर रवि गौड पुत्र बाबूलाल, दिनेश पुत्र देवाराम तथा अनिल कुमार पुत्र जवाना राम को ग्राम मलकपुर के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होने बताया कि आरोपी अपराधिक षड्यंत्र रचकर सैमसंग कंपनी के मोबाइल फोन को एक्सपोर्ट करते  समय गबन कर लेते थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में एक सैमसंग कंपनी में काम करता था। इनकी निशानदेही पर 72 मोबाइल फोन बरामद हुआ है, जिसकी कीमत 13,54,862 लाख रुपए है।

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया है कि उन्होंने एक योजना बनायी कि शेडोफेक्श टैक्नोलोजी, सैमसंग के मोबाइल फोन की डिलीवरी के लिए ट्रांसपोर्ट का कार्य करती है, हम उस कंपनी में ड्राईवर बनकर डिलीवरी के समय मोबाइल फोन को गायब कर लेंगे और इसी योजना के तहत हम लोगों में से रवि गौड ने शैडोफैक्स कम्पनी में चालक का काम करना शुरू कर दिया और योजना के अनुसार 8 फरवरी से 14 फरवरी के बीच शैडोफेक्स कंपनी से मोबाइल फोन को ट्रक में लोड़ कर ले जाते समय 80 मोबाइल फोन को रास्ते गायब कर लिये थे। 8 मोबाइल फोन को राह चलते अनजान व्यक्तियों को 80 हजार रूपये में बेच दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस गायब हुए 8 मोबाइल फोन को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय