Saturday, May 4, 2024

शीजान खान को जमानत मिलने पर उनकी बहनें हुई इमोशनल, अल्लाह का शुक्रिया किया अदा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अभिनेता शीजान मोहम्मद खान की बहनों- फलक नाज और शफाक नाज ने अल्लाह का शुक्रिया अदा किया, क्योंकि उनके भाई को शनिवार को जमानत मिल गई और वह रविवार को ठाणे जेल से बाहर आ गए। शीजान को अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में वालीव पुलिस ने गिरफ्तार किया था। यह वास्तव में उनकी मां और बहनों के लिए एक भावनात्मक क्षण था, क्योंकि अभिनेता उनसे लगभग दो महीने बाद मिल पाए।

शीजान खान की बहन शफाक ने सोशल मीडिया पर अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, शुक्रिया। फलक ने ‘अल्हम्दुलिल्लाह’ के साथ एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी साझा की, जिसमें उन्होंने अल्लाह का शुक्रिया अदा किया है, क्योंकि अदालत ने उसके भाई को जमानत दे दी। उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट से भी न्याय मिलने की उम्मीद है। जेल के बाहर जो तस्वीरें खींची गईं, उनमें वह अपनी बहन को गले लगाते नजर आए और उनकी खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ की मुख्य अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह उसके साथ रिश्ते में थी और 15 दिन पहले उनका रिश्ता टूट गया था।

उन्होंने पुलिस को बताया है कि तुनिषा उसकी वजह से तनाव में थी और शायद इसी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठाया है। तुनिषा महज 20 साल की थीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय