Saturday, May 18, 2024

अब फोटो बॉम्बर्स को हटाना होगा आसान, सभी Google Pixel फोन पर उपलब्ध होगा मैजिक इरेज़र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। गूगल ने घोषणा की है कि मैजिक इरेजर अब सभी पिक्सेल फोन और आईओएस समेत किसी भी गूगल वन (क्लाउड स्टोरेज सर्विस) सब्सक्राइबर के लिए उपलब्ध है। 9टू5 गूगल के अनुसार, मैजिक इरेजर पहली बार 2021 में पिक्सेल 6 और 6 प्रो पर दिखाई दिया, उसके बाद 6ए और फिर पिक्सेल 7 सीरीज पर।

मैजिक इरेजर टूल पिक्चर्स में डिस्ट्रैक्शन का पता लगाता है, जैसे फोटो बॉम्बर्स या पावर लाइन्स, ताकि यूजर्स उन्हें आसानी से हटा सकें। यूजर्स जिन चीजों को मिटाना चाहते हैं, उन्हें सर्कल या ब्रश भी कर सकते हैं और टूल उन्हें गायब कर देगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा, मैजिक इरेजर ऑब्जेक्ट्स के रंग को बदल सकता है ताकि उन्हें बाकी तस्वीरों के साथ स्वाभाविक रूप से मिश्रण करने में मदद मिल सके और ध्यान केंद्रित किया जा सके कि क्या मायने रखता है। मैजिक इरेजर को एडिटर के सुझाव या टूल टैब में पाया जा सकता है।

इसके अलावा, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि फोटो 6.25 और गूगल वन सब्सक्रिप्शन के साथ, मैजिक इरेजर सैमसंग डिवाइस, आईफोन (वर्जन 6.26) और आईपैड पर उपलब्ध है।

इस बीच, गूगल ने घोषणा की है कि वह अपनी नोट-टेकिंग सर्विस ‘गूगल कीप’ पर एक नई सुविधा शुरू कर रहा है जो यूजर्स को एंड्रॉइड डिवाइस पर अपने होम स्क्रीन पर एक नोट या लिस्ट को पिन करने की अनुमति देगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय