Monday, May 20, 2024

रॉबर्ट वाड्रा ने स्मृति ईरानी पर साधा निशाना, कहा – देश पहले आपकी डिग्रियां देखना चाहता है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि उन्‍हें संसद में उनके नाम का दुरुपयोग करना बंद कर देना चहिए।

उन्‍होंने स्मृति ईरानी पर पलटवार करते हुए कहा कि देश आपकी डिग्रियां और गोवा रेस्तरां मामले में क्‍या हुआ जानना चाहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, ”स्मृति ईरानी जी आप संसद में मेरे नाम का दुरुपयोग करना बंद करें। मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप मेरे खिलाफ सबूत दें।”

वाड्रा ने ईरानी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझ पर उंगली उठाने से आपकी कमियां छिप नहीं सकतीं, याद रखें जब आप ऐसा करते हैं तो आपकी बाकी उंगलियां आपकी तरफ उठती हैं, आपके और आपके परिवार के साथ कई और विवाद जुड़े हुए हैं।

उन्‍होंने कहा कि गोवा में हुए रेस्तरां वि‍वाद और अपनी शैक्षणिक योग्यता का मामला पहले स्पष्ट करें, फिर किसी पर उंगली उठाएं।

उन्‍होंने कहा कि गोवा मामले में कोई जवाब न देकर तथ्‍य छिपाए जा रहेे हैं, आपको शर्म आनी चाहिए। उन्होंने केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को निशाने पर लेते हुुए कई समाचार रिपोर्ट भी पोस्‍ट किए।

रॉबर्ट वाड्रा की यह टिप्पणी व्यवसायी गौतम अडानी के साथ एक तस्वीर दिखाए जाने के दो दिन बाद आई है। जिसे स्मृति ईरानी ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान दिखाई थी।

बीजेपी कई मौकों पर बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा के जरिए कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साध चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय