Friday, May 17, 2024

पीलीभीत में ईद के दिन भीषण सड़क हादसा, डंपर की टक्कर से पांच लोगों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के जहानाबाद क्षेत्र में गुरुवार को ईद मिलने जा रहे दो बाइकों पर सवार पांच लोगों की डंपर की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हरिद्वार नेशनल हाईवे पर निसरा और बारात भोज गांव के पास आज सुबह करीब दस बजे यह हादसा उस समय हुआ जब अमरिया की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइकों को चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक बाइक पर उवैश (32) और उनकी पत्नी सकरा बेगम (30) की मौके पर मौत हो गयी जबकि दूसरी बाइक पर तीन दोस्त आकिब (21), शाहिब (25), अरबाज (26) ने भी दम तोड़ दिया।

 

दुर्घटना की भीषणता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है दोनों बाइको के परख्चे उड़ गए थे और सभी शव क्षतविक्षत सड़क पर उधर-इधर पड़े थे।

 

दुर्घटना की जानकारी देते हुए जहानाबाद थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार शुक्ला ने बताया गुरुवार को हरिद्वार एन एच पर दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है,शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हादसे के बाद एकत्र भीड़ ने हाईवे पर जाम लगाने का प्रयास किया। सीओ सदर और थाना जहानाबाद पुलिस पीएसी के साथ मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया। दुर्घटना करने वाला डंपर मौके से फरार हो गया है।

 

पुलिस के अनुसार ईद की नमाज पढ़ने के बाद सभी बाइक सवार युवक ईद मिलने के लिए अपने दोस्तों के घर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में वह हादसे का शिकार हो गए। चंद समय में ईद की खुशियां मातम में बदल गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय