Sunday, September 29, 2024

रायबरेली में राहुल गांधी ने हनुमान मंदिर में की पूजा, बूथों का लिया जायजा, बछरावां में लगे ‘राहुल गो बैक’ के नारे

रायबरेली। रायबरेली से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी सोमवार दोपहर को जनपद पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले चूरूआ के पीपलेश्वर हनुमान मंदिर में पूजा पाठ की। इसके बाद बूथों का जाएजा लिया और लाेगों संग फोटो खिंचवायी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहुल गांधी का काफ़िला बछरांवा के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में बने मतदेय स्थल पर पहुंचा,जहां उन्होंने बूथों पर मौजूद कांग्रेस एजेंटों से भी बात की और चुनाव का हालचाल जाना। राहुल गांधी को देखकर कई महिलाओं ने उनके साथ सेल्फ़ी भी ली। इस दौरान वह एक बच्चे को दुलारते हुए नजर आये। वहां से राहुल हरचंदपुर विधानसभा के मतदेय स्थलों पर पहुंचकर मतदान स्थल का जायज़ा लिया। बछरावां आगमन पर स्थानीय भाजपा नेताओं ने ‘राहुल गो बैक’ के नारे लगाए।

उल्लेखनीय है कि जनपद में दोपहर एक बजे तक 39.68 प्रतिशत मतदान हो चुका है। जिले में 1463 मतदान केन्द्र व 2263 मतदेय स्थल बनाये गए हैं। सुबह मतदान की प्रक्रिया धीमी रही लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ने लगा, लोगों की संख्या मतदेय स्थलों की ओर आने लगी।

महराजगंज के बूथ संख्या 260 व 168 पर ईवीएम ख़राब होने की शिकायत मिली,जिससे कुछ देर के लिए मतदान रुका रहा लेकिन इसे जल्द ही हल कर दिया गया है। सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पूरे जिले में शांतिपूर्ण मतदान जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय