Saturday, April 27, 2024

मेरठ में दरोगा की धमकी,बोला- एक मिनट नहीं लगेगा ठोक दूंगा,घर पर बुलडोजर चलाने गई थी टीम,वायरल वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ जनपद के सदर थाना क्षेत्र में अवैध निर्माण ध्वस्त करने वाली पहुंची टीम का एक छात्र ने विरोध किया। इस दौरान एक दरोगा ने छात्र को धमकाते हुए कहा कि एक मिनट नहीं लगेगा, ठोक दूंगा। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले में जांच बैठा दी है।

मेरठ कैंट बोर्ड कार्यालय के पास रहने वाले व्यापारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि एक महीने पहले उनके घर में आग लग गई थी, जिसके चलते उन्होंने मकान में रंगाई-पुताई कराई थी। मंगलवार को वह परिवार के साथ मकान पर ताला लगा कर बाहर गए थे। इसी दौरान कैंट बोर्ड के जेई अवधेश यादव सदर बाजार पुलिस और कैंट बोर्ड की टीम को साथ लेकर उनके घर पहुंचे और मकान में अवैध निर्माण का आरोप लगाकर बुलडोजर से आगे का हिस्सा तोड़ डाला। आननफानन में शैलेंद्र का परिवार मौके पर पहुंच गया। शैलेंद्र के बेटे सचिन ने कैंट बोर्ड की टीम का विरोध करते हुए रजबन चौकी इंचार्ज श्यौराज सिंह से शिकायत की। लोगों ने भी विरोध करते हुए कैंट बोर्ड की टीम से मकान तोड़ने की अनुमति दिखाने की बात कहीं तो टीम वहां से चली गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि दरोगा श्यौराज सिंह ने आपा खो दिया और कहा कि एक मिनट नहीं लगेगा ठोक दूंगा। दरोगा का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बुधवार को एसपी सिटी पीयूष सिंह ने सीओ कैंट को इस मामले की जांच सौंप दी है। जांच के बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय