Sunday, April 28, 2024

‘बड़े हादसे’ से बचे ए.आर. रहमान के बेटे अमीन, कहा- अभी भी सदमे में हूँ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चेन्नई। संगीतकार और गायक ए.आर. रहमान के बेटे ए.आर. अमीन तीन दिन पहले एक भयानक दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। यह हादसा अभी भी उन्हें सदमे में डाल देता है। अमीन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में साझा किया कि दुर्घटना उस सेट पर हुई, जहां संगीत चल रहा था। पोस्ट में अमीन ने कहा कि जब वह प्रदर्शन कर रहे थे तो झूमर, रोशनी और अन्य वस्तुएं ऊपर से गिर गईं। उन्होंने पोस्ट किया कि उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ है और वे पूरी तरह से ठीक हैं, लेकिन इस घटना से वह सदमे में हैं।

उन्होंने खुद को सुरक्षित रखने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया। अमीन ने लिखा: मैं सर्वशक्तिमान, मेरे माता-पिता, मेरे परिवार, शुभचिंतकों और मेरे आध्यात्मिक गुरु का आभारी हूं कि मैं आज सुरक्षित और जीवित हूं। सिर्फ तीन रात पहले मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मुझे भरोसा था कि टीम ने इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान रखा है, जबकि मैं कैमरे के सामने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित कर रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पोस्ट में आगे लिखा है: .. एक क्रेन की टक्कर से पूरे ट्रस और झूमर टूटकर गिरे, जबकि मैं उस समय बिल्कुल बीच में था। अगर मैं कुछ इंच इधर-उधर होता, तो कुछ सेकंड पहले या बाद में पूरी रिग हमारे सिर पर गिर जाती। मेरी टीम और मैं सदमे में हैं और उससे उबर नहीं पा रहे हैं।

ए.आर. अमीन एक पाश्र्व गायक हैं और उन्होंने तमिल फिल्म ‘ओ कधल कनमानी’ से अपनी शुरुआत की। उन्होंने अब तब कई फिल्मों में गाना गाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय