Tuesday, May 7, 2024

दिल्ली में “कैब ड्राइवर” ने नहीं दी साइड तो स्कूटी सवार ने छाती में मारा चाकू, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। रोड रेज में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात दक्षिणी दिल्ली के महरौली थाना इलाके में सामने आईं है। स्कूटी सवार लड़कों ने कैब ड्राइवर के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अलग-अलग हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह वारदात महरौली थाना इलाके की कालूराम चौक के पास हुई है। प्राइवेट कंपनी में कैब चलाने वाला कल रात के समय गाड़ी लेकर वहां पहुंचा था। इस दौरान एक स्कूटी पर तीन लड़के सवार थे। उन दोनों के बीच साइड को लेकर किसी बात पर बहस शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि फिर गाली गलौज होने लगा और फिर हाथापाई की नौबत आ गई। इसी बीच एक लड़के ने चाकू से कैब ड्राइवर के ऊपर हमला कर दिया। चाकू ड्राइवर के सीने में लगी और वह वहीं पर गिर गया। ड्राइवर के गिरते ही आरोपी लड़के वहां से भाग गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पहले घायल ड्राइवर को नजदीक के हॉस्पिटल में ले जाया गया। फिर वहां से एम्स ट्रामा सेंटर भेजा गया। जहां ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। महरौली में हुई हत्या के मामले में डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि मृतक की पहचान मनोज कुमार के रूप में हुई है। वह गुरुग्राम की एक कंपनी का कैब ड्राइवर था। कल शाम में उसने पांच इंप्लॉय को मालवीय नगर से और एक को महरौली से पिक किया था।

उसके बाद वह जब महरौली से जा रहा था, तो उसकी कैब जाम में फंस गई। रात 8:40 बजे के आसपास तीन लड़के स्कूटी से वहां पहुंचे। उनकी स्कूटी कैब के पीछे थी। वह कैब ड्राइवर से साइड करने के लिए कह रहे थे। जिससे उसकी स्कूटी निकल सके और इसी बात को लेकर वह शुरू हुई थी।

इस दौरान एक युवक उतरा और उसने ड्राइवर से झगड़ा किया और उसकी छाती में चाकू मार दिया। सफदरजंग अस्पताल में डॉक्टर ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। एसएचओ पीसी यादव की देखरेख में पुलिस टीम ने मामले में छानबीन शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक नाबालिक को हिरासत में लिया गया है और बाकी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय