Friday, October 18, 2024

कंगना रनौत ने की खालिस्तान की आलोचना, सिख समुदाय से की ये बड़ी अपील

नई दिल्ली। भारत और कनाडा के बीच बढ़ते राजनयिक तनाव के बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शुक्रवार को खालिस्तानी आतंकवादी संगठन की आलोचना की और सिख समुदाय से ‘अखंड भारत’ के समर्थन में आगे आने का आह्वान किया।

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के स्टोरीज सेक्शन में लिखा, “सिख समुदाय को खुद को खालिस्तानियों से अलग कर लेना चाहिए और ज्यादा सिखों को अखंड भारत के समर्थन में आगे आना चाहिए। सिख समुदाय मेरा बहिष्कार करता है और पंजाब में मेरी फिल्मों का हिंसक विरोध करता है क्योंकि मैंने खालिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ बात की थी।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘मणिकर्णिका’ की एक्ट्रेस ने आगे कहा, “खालिस्तानी आतंकवाद सिख समुदाय को भी बुरा दिखाता है। यह पूरे समुदाय की विश्वसनीयता और उनकी धारणा को बर्बाद कर देगा। पहले भी खालिस्तानियों ने पूरे सिख समुदाय को नुकसान पहुंचाया है। मैं पूरे सिख समुदाय से अनुरोध करती हूं कि वे धर्म के नाम पर खालिस्तानी आतंकवादियों से उत्तेजित या उकसावे में न आएं। जय हिन्द।”

अपने इंस्टाग्राम स्टेटस में, ‘क्वीन’ अभिनेत्री ने लिखा, “पंजाब का यही हाल है, जब मैंने खालिस्तानियों के खिलाफ बोला तो वे पूरे सिख समुदाय को समझाने में कामयाब रहे कि मैं पूरे समुदाय के खिलाफ हूं, आज भी मेरी फिल्में पंजाब में बैन हैं, उनको एक्साइट करके गुमराह करना सबसे आसान है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना जल्द ही ‘चंद्रमुखी 2’ में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। उनके पास पाइपलाइन में सर्वेश मेवाड़ा की ‘तेजस’ है जो 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है। अभिनेत्री के पास ‘इमरजेंसी’ भी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय