Tuesday, September 17, 2024

चार्जशीट में आरोपित होने के बाद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए- मनोज तिवारी

नई दिल्ली। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ईडी की जांच में अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का नाम आरोपियों की सूची में शामिल होने का हवाला देते हुए कहा है कि अब उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि जो अरविंद केजरीवाल पहले कहा करते थे कि आरोप लगा तो इस्तीफा दे देंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अब ईडी की चार्जशीट में आरोपितों में नाम आने के बाद दिल्ली की जनता उनसे उम्मीद कर रही है कि उनके अंदर नैतिकता जगे और वे अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दें। देश के इतिहास में पहली बार कोई राजनीतिक पार्टी लूट और भ्रष्टाचार के मामले में आरोपित हो गई है। चार्जशीट में आम आदमी पार्टी का नाम आरोपितों की सूची में शामिल है। अब देखते हैं कि आम आदमी पार्टी की नैतिकता का क्या होता है? इस मामले में चुनाव आयोग से आम आदमी पार्टी की शिकायत करने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि चुनाव आयोग संवैधानिक प्रावधानों के मुताबिक फैसला करेगा। भ्रष्टाचार के खिलाफ आने वाली पार्टी ही आज भ्रष्टाचार और लूट के मामले में आरोपित हो गई है।

 

 

उन्होंने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप सरकार ने पिछले 10 साल में दिल्ली को क्या दिया है? कभी दिल्ली पानी की कमी के कारण तरसती है तो कभी अधिक पानी के कारण तड़पती है। बैराज की मरम्मत नहीं होने का खामियाजा दिल्ली वालों को भुगतना पड़ रहा है। वर्ष 2018 के बाद से जो व्यक्ति दिल्ली में 60 साल के हो रहे हैं, उन्हें बुजुर्ग पेंशन नहीं मिल रहा है। नया राशन कार्ड नहीं बन रहा है। मनोज तिवारी ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि वहां हाल में लोकसभा के चुनाव हुए हैं। जम्मू कश्मीर से आतंकवाद का खात्मा जरूर होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय