Monday, October 28, 2024

खतौली एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने किया शराब की दुकानों का निरीक्षण

मुज़फ्फरनगर। आज उपजिलाधिकारी खतौली मोनालिसा जौहरी ने उप-निर्वाचन विधानसभा और आगामी त्योहारों (दीपावली आदि) के मद्देनजर चलाए जा रहे विशेष प्रवर्तन अभियान के तहत खतौली क्षेत्र की शराब की दुकानों का निरीक्षण किया। आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-2 खतौली और थानाध्यक्ष खतौली की संयुक्त टीम द्वारा देशी शराब दुकान तिगाई, विदेशी मदिरा एवं बीयर दुकान खतौली बाईपास, और मॉडल शॉप रोडवेज बस अड्डा (क) पर गोपनीय रूप से “टेस्ट परचेजिंग” करवाई की गई। सभी दुकानों पर मदिरा की बिक्री निर्धारित मूल्य पर ही पाई गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा, उपजिलाधिकारी मोनालिसा जौहरी ने मदिरा खरीदने आए ग्राहकों और कैन्टीन में उपस्थित उपभोक्ताओं से भी बातचीत की और उनसे शराब की बिक्री निर्धारित मूल्य पर हो रही है या नहीं, इस संबंध में जानकारी ली। उन्होंने इस कहा कि सभी दुकानदार शराब की बिक्री तय कीमत पर ही करें और किसी प्रकार की अनियमितता न हो।

ग्राहकों द्वारा उपजिलाधिकारी खतौली मोनालिसा जौहरी को बताया गया कि उन्हें मदिरा निर्धारित मूल्य पर ही मिल रही है। इसके बाद, उपजिलाधिकारी ने मदिरा दुकानों पर कार्यरत विक्रेताओं को कड़े निर्देश दिए कि विशेष प्रवर्तन अभियान निरंतर जारी रहेगा और किसी भी दुकान से ओवर-रेटिंग या अन्य अनियमितताओं की कोई शिकायत नहीं आनी चाहिए।

निरीक्षण के दौरान, एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने लाइसेंसी शराब की दुकानों के लाइसेंस, मूल्य सूची, और स्टॉक की भी गहनता से जांच की, ताकि सुनिश्चित हो सके कि सभी नियमों का पालन हो रहा है और जनता को निर्धारित दरों पर ही मदिरा उपलब्ध कराई जा रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि किसी भी प्रकार की अनियमितता पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय