Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में भट्टा व्यापारी व भाकियू तोमर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, पत्नी नामजद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। थाना क्षेत्र के ग्राम मुझेडा सादात में प्रात: 4 बजे एक अज्ञात युवक ने घर में घुसकर भट्टा व्यवसायी को गोली मार दी। पुलिस ने घायल अवस्था में उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां से मेरठ अस्पताल में ले जाते समय मृत्यु हो गयी। सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी शकील अहमद मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का निरीक्षण कर मृतक के परिजनो से पूछताछ की। मृतक के छोटे भाई की तहरीर पर पुलिस ने मृतक की पत्नी व एक व्यक्ति के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव मुझेडा में भट्टा व्यवसायी एवं भाकियू तोमर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मेहराजुदीन पुत्र सरफराज ने ग्राम बलीपुरा के सामने हाईवे पर ईंट भट्टा लगा रखा है। मूल रूप से वह बघरा का रहने वाला है तथा पिछले करीब तीन वर्ष से मीरापुर के गांव मुझेड़ा में रह रहा था। शुक्रवार की रात मेहराजुदीन अपनी पत्नी के साथ बरामदे में सोए थे तथा तीनों बच्चे कमरे में सो रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को प्रात: लगभग तीन बजे उसके मैन गेट के ऊपर से एक व्यक्ति उसके घर में घुस गया तथा मेहराजुदीन को गोली मार दी, जिससे मेहराजुदीन घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर परिजनो की आंख खुल गयी और उन्होने शोर मचा दिया, तो वह मैन गेट के रास्ते भाग निकला। परिजनों ने 112 पर काल किया तो पुलिस मौके पर पहुंच गयी । घायल को जानसठ अस्पताल लेकर पहुंची, जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ में उपचार के दौरान मेहराजुदीन की मौत हो गई।

मृतक के भाई नवाबुदीन ने बताया कि मेराजुदीन की पहली पत्नी की बीमारी के चलते मृत्यु हो गयी थी, जिससे दो बच्चे थे, उन्ही के पालन पोषण के लिए उसने दूसरी शादी मेरठ के मौहल्ला इस्लामाबाद निवासी शमा से की थी। शमा भी अपने साथ एक पुत्री को लेकर आयी थी, जिनकी देखभाल मेहराजुद्दीन ही कर रहा था। बताया गया कि शमा के मौहल्ले का ही एक युवक आकिब पुत्र इरशाद का मेहराजुद्दीन के घर आना जाना था, जो मेहराजुद्दीन को पसंद नही था, इसी कारण आये दिन पति-पत्नी में विवाद रहता था।

एक सप्ताह पूर्व भी आकिब व मेहराजुद्दीन का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिस कारण आकिब ने घर में रखी प्रेस उसके सिर में मार दी थी, जिस कारण मेहराजुद्दीन के सिर में पांच टांके आये थे, मगर लोक लाज की खातिर उसने किसी से भी इस बात का जिक्र नही किया था। शनिवार की प्रात: तीन बजे आकिब मुख्य द्वार के ऊपर से कूदकर उसके घर में घुस गया तथा मेहराजुद्दीन की छाती में गोली मारकर फरार हो गया।

मेहराजुद्दीन के भाई नवाबुदीन ने शमा व आकिब के विरूद्ध गोली मारकर मेहराजुद्दीन की हत्या करने के मामले में थाने में तहरीर दी, जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दोनो के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्षेत्राधिकारी शकील अहमद ने बताया कि मेहराजुद्दीन की पत्नी शमा व आकिब के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनो आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। दोनो हत्यारोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय