Tuesday, October 15, 2024

लखीमपुर थप्पड़ कांड मामला : अवधेश सिंह और उनकी पत्नी समेत चार नेता भाजपा से निष्कासित

लखनऊ । लखीमपुर खीरी में बीती दिनों अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के चुनाव के दौरान भाजपा विधायक योगेश वर्मा से अभद्रता मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने बड़ी कार्रवाई की है। प्रदेश अध्यक्ष ने अनुशासनहीनता के चलते पार्टी के नेता एवं थप्पड़ कांड में आरोपित अवधेश सिंह और उनकी पत्नी समेत चार लोगों को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि बीती नौ अक्टूबर को लखीमपुर खीरी जनपद में जिला अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के चुनाव नामांकन प्रक्रिया के दौरान भाजपा सदर विधायक योगेश वर्मा व पार्टी नेत्री पुष्पा सिंह व उनके पति अधिवक्ता अवधेश सिंह के बीच किसी बात को लेकर नोकझोक हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस दौरान विधायक के साथ पार्टी नेत्री एवं उनके पति समेत चार पार्टी नेताओं द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया। उपरोक्त प्रकरण का पार्टी हाई कमान ने संज्ञान लेते हुए पुष्पा सिंह, अवधेश सिंह, अनिल यादव, ज्योती शुक्ला से 10 अक्टूबर को नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण मांगा था। सभी का जवाब संतोषजनक न मिलने और चारों द्वारा भाजपा विधायक से अभद्रता करने और अनुशासनहीनता करना पाया गया। इस संबंध में आज प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की कार्यवाही की है।

भाजपा प्रदेश जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि लखीमपुर में भाजपा विधायक के साथ अभद्रता मामले में पार्टी ने पुष्पा सिंह, अवधेश सिंह, अनिल यादव, ज्योती शुक्ला को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय