Thursday, April 11, 2024

मुजफ्फरनगर में भाजपा महिला मोर्चा ने किया महिला शक्ति वंदन कार्यक्रम का आयोजन, महिलाओं को किया सम्मानित

मुजफ्फरनगर। गांधी पार्क में भारतीय जनता पार्टी की महिला इकाई द्वारा शहर की महिलाओं को सम्मानित करने के लिए महिला शक्ति वंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसके मुख्य अतिथि राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल व भाजपा नेत्री सुनीता बालियान मौजूद रही। कार्यक्रम में समाजसेवी एनजीओ संचालित स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को भारतीय जनता पार्टी की महिला इकाई द्वारा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया और उनका उत्साहवर्धन किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी की नीति और योजनाओं से महिलाओं को अवगत कराया और उन्हें सभी योजनाओं की जानकारी दी। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे भी महिलाओं से लगवाये। उन्होंने कहा कि लगातार महिलाओं के हितों में योगी मोदी काम कर रहे हैं और आज भारत की बेटी ऊंचे मुकाम छू रही है। कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान की धर्मपत्नी डॉक्टर सुनीता बालियान ने महिलाओं से अपील की, कि लोकसभा 2024 के चुनाव में मंत्री संजीव बालियान को वोट देकर लोकसभा में भेजकर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार फिर प्रधानमंत्री बनाएं।

 

 

श्रीमती सुनीता बालियान ने महिलाओं से कहा कि लगातार संजीव बालियान जनता के बीच में रहकर जनता के हितों के लिए विकास कार्य कर रहे हैं और आप देख सकते हैं कि मुजफ्फरनगर में चारों तरफ मोदी योगी की सरकार विकास कार्य कर रही है, सड़कों का जाल संजीव बालियान ने हर जगह बिछवा दिया है और जरूरतमंद की हर वक्त जमीन पर रहकर सेवा करते रहते हैं, मैं आप सभी से आग्रह करती हूं कि कमल का फूल कभी ना भूल और संजीव बालियान को वोट देकर लोकसभा में भेजें। कार्यक्रम की आयोजक जिला उपाध्यक्ष भाजपा नेत्री ममता अग्रवाल ने कार्यक्रम का संचालन किया और महिलाओं को मुख्य अतिथियों से प्रमाण पत्र देकर सम्मानित कराया।

 

ममता अग्रवाल ले सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए महिला शक्ति वंदन का कार्यक्रम का आयोजन कराया। ममता अग्रवाल ने बताया कि हम महिलाओं के हितों के लिए काम करते रहेंगे और जो भी योजनाएं होंगी, वह महिलाओं तक बीजेपी सरकार जरूर पहुंचाती रहेगी। कार्यक्रम में सैंकड़ों की संख्या में महिलाएं मौजूद रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय