Sunday, September 8, 2024

‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’: पिहू की सगाई की सच्चाई का पता लगाएंगे राघव

मुंबई। ‘ये उन दिनों की बात है’ के अभिनेता रणदीप राय वर्तमान में शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में राघव की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं और एक्टर ने साझा किया कि उनका किरदार नीति टेलर द्वारा अभिनीत अपनी दोस्त और प्रेमिका प्राची के बारे में चिंतित है और किसी भी कीमत पर उसकी समस्या को हल करना चाहता है। राघव अपनी बहन पीहू के माहिर से सगाई करने के फैसले के पीछे की सच्चाई जानना चाहता है।

जैसे-जैसे शो ने 20 साल का लीप लिया है, प्राची कपूर (नीति टेलर), राघव (रणदीप आर. राय), पीहू कपूर (पूजा बनर्जी) और अंगद (लीनेश मट्टू) जैसे नए चेहरों को पेश किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अब प्राची और पीहू दोनों की सगाई होने वाली है। हालांकि, राघव पीहू की भावनाओं के प्रति आश्वस्त नहीं है और सच जानना चाहता है। इसके अलावा, वह प्राची के माहिर से शादी करने के फैसले को लेकर चिंतित है, जो एक अच्छा लड़का नहीं है। वह यह पता लगाने की कोशिश करता है कि पीहू इस सगाई के लिए क्यों राजी हुई।

सीक्वेंस के बारे में विस्तार से बताते हुए रणदीप ने कहा, राघव, पीहू और प्राची के करीबी दोस्त हैं, क्योंकि वे एक साथ बड़े हुए हैं। राघव जानता है कि पीहू वह है जो अपने दिल की सुनती है और इस बात की परवाह नहीं करती कि दुनिया क्या सोचती है।

उन्होंने कहा कि पूजा बनर्जी द्वारा अभिनीत पीहू को एक अलग तरह की लड़की के रूप में दिखाया गया है और वह बहुत भावुक है और बस अपने दिल की सुनती है। कहीं न कहीं उनका सगाई का फैसला सभी के लिए चौंकाने वाला है।

उन्होंने कहा, जब पीहू ने माहिर के साथ अपनी सगाई की घोषणा की तो यह पूरे परिवार के लिए एक झटका था, लेकिन जब प्राची ने उसे पिछली घटना के बारे में बताया, तो उसे यकीन है कि पीहू के साथ कुछ गलत है और उसने उस घटना के कारण यह कदम उठाया है।

‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय