Sunday, April 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में दो घरों में लाखों की चोरी, नकदी और सोना-चांदी चोरी, मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। आधी रात को चोरो ने घर में घुसकर दो घरों में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम  देकर सनसनी फैला दी है। चोरों  ने बड़ी मात्रा में नकदी व सोने चाँदी के आभूषण चोरी कर लिये हैं। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना की जांच की है। पीडि़तों ने चोरी के शीघ्र खुलासे की माँग की है।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव मजलिसपुर तोफीर में बुधवार  रात्रि दो घरों में चोरी की घटना से हड़कम्प मच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महेन्द्र पुत्र अमर सिंह के घर में महेन्द्र की पत्नी स्वाति व पुत्री ज्योति, नेहा,पूजा घर के आँगन में सोई हुई थी। महेन्द्र सिंह घर से बाहर सोये हुए था। गुरुवार की सुबह सवेरे जब परिवार के सदस्य जागे तो उन्होंने कमरे में रखे सामान को खुर्द बुर्द देखा तथा कमरे में रखी सैफ अलमारी का ताला टूटा हुआ पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महेन्द्र सिंह ने बताया कि सैफ के लॉकर में रखी चालीस हजार की नकदी व सोने का पैंडल, सोने की दो अँगूठी,सोने का सिक्का,सोने के कुण्डल व चाँदी की पाजेब व चाँदी के अन्य आभूषण गायब मिले। चोरी की घटना से परिवार के सदस्य हतप्रभ रह गये। वही महेन्द्र के मकान से लगभग 300  मीटर की दूरी पर चोरो ने राहुल पुत्र ओमप्रकाश के घर में चोरी की दूसरी घटना को अँजाम दिया।जानकारी के अनुसार राहुल किसी कार्य से बाहर गया हुआ था।

ओमप्रकाश पशुओं  के घेर में सोया हुआ था। राहुल की पत्नी राधा व उसके दो बच्चे घर मे सोये हुए थे। कि आधी रात में चोरो ने घर मे घुसकर सैफ अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखा सोने का सेट,सोने की दो अँगूठी, सोने की तावीज व चाँदी के तीन मंगलसूत्र,दी जोड़ी पाजेब,चुटकी, दस्तबन्द आदि आभूषण चोरी कर लिये।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी की व जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। गाँव के ही भाजपा नेता महेंद्र चौहान, ग्राम प्रधान योगेश कुमार, धर्मवीर, शेर सिंह, सुधीर, महकार सिह, तेजपाल, राजू आदि ने घटना के शीघ्र खुलासे की मांग पुलिस प्रशासन से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय