Sunday, September 8, 2024

सीमा हैदर के सचिन को लप्पू कहने वाली महिला के खिलाफ नोटिस जारी, पक्ष में आए वकील एपी सिंह

नई दिल्ली। सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तानी छोड़ भारत आई सीमा हैदर लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। बीते दिनों पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने सचिन पर कमेंट कर दिया था। सचिन के पड़ोस में रहने वाली मिथिलेश भाटी ने सचिन को लप्पू और झींगुर कहा था।

जिसके बाद सोमवार को सचिन के वकील एपी सिंह ने मिथलेश भाटी को लीगल नोटिस भेजा है। एपी सिंह का कहना है, इस तरह की बातें बोलकर सचिन की छवि को खराब किया जा रहा है। उनके मनोबल को कमजोर किया जा रहा है। गोरा-काला, मोटा-पतला होना किसी के हाथ में नहीं होता। किसी के बारे में ऐसे शब्द बोलना गलत है। जब से मैं सीमा और सचिन के केस को देख रहा हूं, मेरे बारे में भी लोग गलत बात बोल रहे हैं। इन्हीं सब चीजों को देखते हुए मैंने उस महिला को लीगल नोटिस भेजा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें, महिला मिथलेश भाटी रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के म्याना गांव की रहने वाली है। वो सचिन को जानती हैं। लीगल नोटिस के मामले में मिथलेश भाटी की तरफ से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

रंग-शरीर का आकार मतलब नहीं रखता है- एपी सिंह

वकील एपी सिंह ने कहा, हमारे भारत देश में पति को पत्नी परमेश्वर मानती हैं। उसके लिए व्रत रखती हैं। जो लोग ऐसे कमेंट कर रहे हैं मैं उनसे कहूंगा वो लोग ये सब न बोलें। महिला ने जो बोला है, हम उसके खिलाफ तगड़ा एक्शन लेंगे। उनके जवाब के बाद जो कार्रवाई होगी वो सिर्फ सचिन की तरफ से नहीं होगी, बल्कि हर उस पति की तरफ से होगी, जो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है।

मिथलेश भाटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। जिसमें वो बोल रही हैं, लप्पू सा सचिन है। झिंगुर सा लड़का है। क्या है सचिन में? बोलना उसको आवे न, बोल वो पाता नहीं है, इससे प्यार करेगी सीमा? हाथ फिराती रहे बस बैठी-बैठी, ये प्यार है?

पांचवीं पास खुद को बता रही है और फर्राटे दार इंग्लिश बोले है, कम्प्यूटर चला रही है। चार-चार पासपोर्ट लेकर आई है।

महिला मिथलेश भाटी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था, जब से सीमा आई है मोहल्ले के बच्चे अश्लील हरकत कर रहे हैं। उसको भाभी-भाभी कहकर पता नहीं कैसी-कैसी हरकतें कर रहे हैं। बच्चों को छोड़ो जो बुजुर्ग हैं उनमें भी प्यार उमड़ रहा है। जैसे चूहा मरने के बाद सिकुड़ जाता है वही हाल है उस सचिन का।

 

पति-पत्नियों की तुलना सीमा-सचिन से न हो, ये हमारे देश का अपमान है। मेरी नजर में तो सीमा में कुछ नहीं है। वो मेरे पांव की जूती है। उसके जैसी सुंदर औरतें कटोरा लेकर घूमती रहती हैं। लेकिन वो भी अपने घर पर रहती हैं।

 

चार बच्चे लेकर कहीं भाग नहीं जाती हैं। सचिन बारिश के मौसम में कपड़ों में लगने वाले झिंगुर जैसा दिखता है। सचिन बोलता कुछ है नहीं है इसलिए वो लप्पू है। बता दें, मिथलेश भाटी के इस बयान के बाद उनके ऊपर कई सारी रील भी बनी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय