Sunday, April 28, 2024

गाजियाबाद में पेड़ के नीचे खड़ी महिलाओं पर गिरी आकाशीय बिजली, 1 की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के इंदिरापुरम में मकनपुर इलाके में एक मंदिर के पास पेड़ के नीचे खड़ी कुछ महिलाओं के ऊपर आकाशीय बिजली गिरी जिसमें एक महिला की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों की मदद के लिए और मृतक को उचित मुआवजा देने के लिए जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। ये हादसा शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे हनुमान मंदिर के पास हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के मुताबिक इंदिरापुरम थाना इलाके के मकनपुर गांव में हनुमान जी का एक मंदिर है। इसके पास एक बड़ा सा पीपल का पेड़ लगा हुआ है। शुक्रवार सुबह पास की झुग्गियों में रहने वाली कुछ महिलाएं तेज बारिश के चलते उसी पेड़ के नीचे खड़ी हो गई।

अचानक तेज चमक के साथ बिजली गिरने की तेज आवाज आई। आसपास के लोगों ने जब पास पहुंच कर देखा तो एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी और बाकी अन्य महिलाएं घायल हो गई थीं।

पुलिस और एंबुलेंस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

बिजली गिरने की यह घटना सामने लगे एक मकान के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। जिसमें देखने से पता चल रहा है कि सुबह के वक्त बहुत तेज चमक और आवाज के साथ आकाशीय बिजली गिरी।

इस हादसे के बाद जिला प्रशासन ने एक तहसीलदार को मौके पर भेजा है जो दैवीय आपदा से हुए हादसों के चलते लोगों को उचित मुआवजा देने के लिए वहां पर जांच कर रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय