Wednesday, May 8, 2024

मध्य प्रदेश में ओवर ब्रिज से टकराया लोडिंग वाहन, कैबिन में फंसे चालक की कटर से काटकर बचाई जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शिवपुरी। मध्य प्रदेश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इसके साथ ही सुबह घने कोहरे से जहां जन-जीवन प्रभावित हो रहा है, तो वहीं लगातार हादसे भी हो रहे हैं। ताजा मामला शिवपुरी जिले से सामने आया है, जहां कोहरे के कारण शहर के सिंहनिवास गांव के पास एक पिकअप लोडिंग वाहन सिंहनिवास ओवर ब्रिज की बाउंड्री से टकरा गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ब्रिज की बाउंड्री से टकराने के बाद चालक पिकअप वाहन के कैबिन में ही फंसकर रह गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कैबिन में फंसे चालक को कटर से ट्रक की बॉडी काटकर बाहर निकाला और अस्पताल पंहुचाया।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर से गुना जा रहा पिकअप लोडिंग वाहन शनिवार देर रात सिंहनिवास ओवर ब्रिज की बाउंड्री से टकरा गया था। इसके बाद चालक छतिग्रस्त हुए केबिन में फंसकर रह गया था। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी।

 

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोडिंग वाहन के कैबिन में फंसे चालक को निकालने का प्रयास किया था, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद कटर के जरिए लोडिंग वाहन की बॉडी को काटकर चालक को बाहर निकाला। इस हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे वाहन मालिक प्राथमिक उपचार कराने के बाद वापस अपने साथ ग्वालियर ले गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय