Monday, May 20, 2024

माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, विदेश भागने की फिराक में है लेडी डॉन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मऊ। माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी के खिलाफ शुक्रवार को मऊ पुलिस ने लुक आउट नोटिस (देश छोड़कर जाने पर पाबंदी) जारी किया है। भारत की सभी सीमाओं पर इसकी सूचना भेज दी गई अफसा पर पुलिस ने 25 हजार तो गाजीपुर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उनके गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई है।

क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा ने जानकारी के देते हुए बताया कि आईएस-191 का सरगना माफिया मुख्तार अंसारी काफी समय से जेल में बंद है। उसके काली कमाई को उसकी पत्नी द्वारा चलाया जाता है। अफसा ने दो फर्मों की रजिस्ट्रेशन कराया, जो एक मऊ में तो दूसरा गाजीपुर से संचालित होता था। विकास कंस्ट्रक्शन के नाम से मऊ में फर्म का रजिस्ट्रेशन हुआ था, जिसका मालिकाना हक मुख्तार के दो साले हैं। उस फर्म के जरिए दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के रैनी गांव में कुछ सरकारी व दलितों की जमीन को अपने दबंगई के माध्यम से लिखवाई थी। उसी जमीन पर भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) का गोदाम बनाकर करोड़ों रुपया सालाना किराया आता था। इसकी सूचना जब प्रशासन को लगी तो प्रशासन ने जांच करा कर कब्जा मुक्त कराया और मुख्तार अंसारी की पत्नी व सालों को खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्षेत्राधिकारी नगर के अनुसार मुख्तार के जेल में रहने के दौरान सभी फर्म का संचालन उसकी बीवी आफसा करती है इस बात का डॉक्यूमेंट्री सबूत है। एक साल से फरार चल रही है। पुलिस कई बार दबिश दे चुकी। न्यायालय द्वारा कई बार कार्रवाई हुई, लेकिन वह ना तो आत्मसमर्पण की और न ही गिरफ्तारी दी। पुलिस को शक है कि भारत से विदेश भाग सकती हैं, इसीलिए पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय