Saturday, April 27, 2024

प्रेमिका की हत्या करने का आरोपी प्रेमी गिरफ्तार…. आरोपी थाने का है हिस्ट्रीशीटर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। कस्बे के मौहल्ला कोटला निवासी एक युवती को कस्बा निवासी एक दो बच्चों के बाप ने प्रेम जाल में फसाकर युवती की प्रयागराज में ले जाकर तौलिए से किशोरी की दम घोटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी युवक को आलाकत्ल व एक कार सहित गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया है।

कस्बे के मौहल्ला कोटला निवासी तानिया पुत्री सुभाष सैनी उम्र 2० वर्ष को मौहल्ला लाडो वाला कुआ निवासी विपिन पुत्र राधेश्याम अपने प्रेम जाल में फसाकर 15 अक्टूबर को उसका अपहरण कर ले गया था। इसके बाद युवती की माता सरोज ने 16 अक्टूबर को विपिन पर अपनी पुत्री का अपहरण कर हत्या करने की आशंका व्यक्त करते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। 17 अक्टूबर को आरोपी विपिन   ने युवती के परिजनों को युवती की बीमारी के कारण प्रयागराज में मौत हो जाने की जानकारी थी। परिजनों द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, तो पुलिस ने विपिन द्वारा बताए गए स्थान प्रयागराज से युवती का शव बरामद कर लिया था, जबकि विपिन पुलिस गिरफ्त में नही आया था। 18 अक्टूबर को पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के युवती की मह्नड्डह दबाकर हत्या करना आया था। पुलिस ने युवती के परिजनों की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार गंगा बैराज पर कर दिया था। पुलिस उसी समय जे आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही थी। प्रभारी निरीक्षक रावेंद्र सिंह यादव ने बताया की पुलिस ने आरोपी रविवार को दिल्ली पौड़ी राजमार्ग स्थित ग्राम शिवपुरी बस स्टैंड से गिरफ्तार कर उस से आलाकत्ल तौलिया घटना में प्रयुक्त एक कार बरामद कर उसका चालान कर दिया है।

विपिन थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है, जिसके विरुद्ध थाना मीरापुर पर अवैध शराब के करीब आधा दर्जन मुकदमे भी दर्ज है। विपिन का अन्य थानों से आपराधिक इतिहास मंगवाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय