Sunday, May 19, 2024

मध्य प्रदेश के गुना बस हादसे में एमपी सरकार की कड़ी कार्रवाई, सीएमओ और आरटीओ को किया निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में बुधवार की रात हुए दर्दनाक हादसे के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाने और घायलों का हाल जानने पहुंचे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने हादसे में लापरवाही बरतने के लिए क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और नगर पालिका अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया है।

दरअसल, गुना से आरोन जा रही यात्री बस को सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी थी, जिससे बस में आग लग गई थी। इस हादसे में 13 लोग जिंदा जल गए। वहीं, 15 से ज्यादा लोग झुलस गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव हादसे की जानकारी मिलने पर गुरुवार को गुना पहुंचे, जहां उन्होंने मृतकों के परिजनों को ढाढस बंधाया और घायलों का हाल जाना। मुख्यमंत्री ने हादसे में लापरवाही बरतने के लिए आरटीओ रवि बरेलिया और सीएमओ बी कतरौलिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश दिए हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने गुना जिले में हुई बस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं। घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कराई जाएगी। जिला प्रशासन को बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय