Saturday, May 11, 2024

महाराष्ट्र : पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाया हत्या का मामला, प्रेमी ही निकला प्रेमिका का कातिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गढ़चिरौली (महाराष्ट्र)। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि गढ़चिरौली पुलिस ने तत्काल जांच करते हुए चंद्रपुर से लापता 19 वर्षीय लड़की के मामले को सुलझा लिया है, जिसका खून से लथपथ अर्धनग्न शव 22 दिसंबर को गढ़चिरौली के जंगलों में मिला था।

घने जंगलों में अज्ञात लड़की का शव बरामद होने से नक्‍सल प्रभावित इस जिले के पोरला और आसपास के आदिवासी गांवों में सनसनी फैल गई और गढ़चिरौली पुलिस हरकत में आ गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक नीलोत्पल के निर्देशों के तहत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुमार चिंथा ने व्यक्तिगत रूप से अपराध स्थल का दौरा किया और रहस्यमय मामले को अपराध शाखा को सौंपने का फैसला किया।

लड़की की पहचान सुनिश्चित करने के लिए चार टीमों का गठन किया गया और संभावित हत्यारों का सुराग पाने के लिए एक डॉग-स्क्वाड घटनास्थल पर पहुंचा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

पुलिस को शुक्रवार देर रात सूचना मिली कि चंद्रपुर जिले से सटे रामनगर इलाके से एक 19 वर्षीय लड़की लापता है। एक टीम लड़की की तस्वीरें लेकर वहां पहुंची।

परिवार ने पुष्टि की कि वह उनकी बेटी है। इसके बाद पुलिस ने यह पता लगाने के लिए जांच की कि वह कथित तौर पर वैरागढ़ गांव के अपने प्रेमी निखिल मोहुरले से मिलने गई थी।

इसके बाद अधिकारी मोहुरले के घर पहुंचे और उसे पूछताछ के लिए उठा लिया, लेकिन वह टाल-मटोल करता रहा और जांचकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश की।

हालांकि, कड़ी पूछताछ के दौरान निखिल मोहुरले ने आखिरकार अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अपराध को सुलझाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक नीलोत्पल ने कहा कि पुलिस इस भयानक हत्या के पीछे के सटीक उद्देश्यों का पता लगाने की कोशिश कर रही है और आगे की जांच चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय