Monday, May 20, 2024

कौशांबी में दुष्कर्म पीड़ित का मुख्य हत्यारोपित मुठभेड़ में गिरफ्तार, तीन गोली लगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कौशांबी। महेवाघाट कोतवाली इलाके में दुष्कर्म पीड़िता की हत्या का मुख्य आरोपित अशोक निषाद मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया। रामनगर कछार में साथियों संग छिपकर बैठे बदमाशों की पुलिस पार्टी से करीब आधे घंटे तक मुठभेड़ हुई। तीन गोली लगने के बाद अशोक अपने एक अन्य सहयोगी के साथ पकड़ा गया, जबकि उसके अन्य साथी भागने में कामयाब रहे। जख्मी बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार को महेवाघाट कोतवाली इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती की पड़ोस में रहने वाले अशोक निषाद ने अपने भाई पवन, प्रभू व लोकचंद्र के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से हमलाकर बेरहमी से मार डाला था। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे। एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि खबर मिल रही थी कि आरोपी रामनगर स्थित यमुना के कछार में पनाह लिए हैं। इसे लेकर सोमवार रात करीब आठ बजे एसओजी प्रभारी सिद्धार्थ सिंह ने पांच-छह थानों की फोर्स को साथ लेकर घेराबंदी की तो बदमाशों की तरफ से फायरिंग की जाने लगी। बचाव में पुलिस पार्टी ने जवाबी फायरिंग की। इस गोली लगने से मुख्य आरोपी अशोक जख्मी हो गया। अशोक के दोनों पैर में घुटने के पास व दाहिनी जांघ में गोली लगी है।अशोक के साथ उसका एक अन्य सहयोगी गुलाब भी पकड़ा गया है। दोनों के पास से दो तमंचा, काफी संख्या में कारतूस व वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद हुई है। जख्मी अशोक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह था मामला

महेवाघाट इलाके की एक युवती के साथ मई 2022 में पड़ोस में रहने वाले पवन निषाद ने दुष्कर्म किया था। युवती की तहरीर पर पुलिस ने पवन को गिरफ्तार कर जेल भेजा। पवन का बड़ा भाई अशोक पांच साल पहले हुई एक हत्या में जेल जा चुका था। दो साल पहले वह जमानत पर छूटा था। इधर नवरात्रि पर पवन की जमानत हो गई। घर आने के बाद अशोक व पवन युवती के घरवालों पर मुकदमे में सुलह का दबाव बनाने लगे। सुलह से इन्कार करने पर सोमवार को घर के समीप उसने युवती को कुल्हाड़ी से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय