Saturday, May 18, 2024

नोएडा के गोल्फ सिटी सोसाइटी में सिलेंडर से लगी आग, बड़ा हादसा टला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के एक सोसाइटी के अंदर बने फूड स्टॉल में मंगलवार सुबह सिलेंडर से भीषण आग लग गई। आसपास कई और सिलेंडर भी रखे थे। सोसाइटी के लोगों ने मिलकर फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोसाइटी के लोगों ने कैंपस में फूड स्टॉल के लगने पर भी सवाल उठाए हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस और वेंडर्स के साथ सोसाइटी के कुछ पदाधिकारियों ने मिलकर इन फूड स्टॉल को अंदर लगवाया है। इनसे बड़ा हादसा हो सकता है, क्योंकि काफी सिलेंडर यहां रखे रहते हैं।

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को थाना सेक्टर 113 में गोल्फ सिटी सोसायटी सेक्टर-75 के सामने लगे स्टॉल्स में गैस सिलेंडर में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुए फायर सर्विस यूनिट घटनास्थल पर रवाना हुई।

 

वहां पहुंचकर फायर कर्मियों ने देखा कि आग को आसपास उपस्थित जनसमूह ने फायर सर्विस यूनिट के पहुंचने से पहले ही बुझा दिया है। फिलहाल इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। इस आगजनी की घटना के बाद सोसाइटी के निवासियों ने वीडियो बना कर अंदर लगे स्टॉल का विरोध किया है।

 

लोगों का कहना है कि पुलिस और वेंडर्स की मिलीभगत को सोसाइटी में कुछ पदाधिकारी ने सपोर्ट किया है जिसकी वजह से अंदर यह स्टॉल लगी हुई है। यहां पर काफी ज्यादा सिलेंडर रखे रहते हैं, किसी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय