Thursday, September 19, 2024

पैर के घाव को छुपाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, वीडियो हो रहा वायरल

मुंबई। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन समारोह के दो दिन बाद वह पपराज़ी के कैमरे में कैद हो गईं। पपराजी द्वारा शूट किया गया उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार उनके दाहिने पैर की चोट ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है। उनके वीडियो को देखने के बाद फैंस चिंतित हो गए हैं।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा को मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। उनका उस वक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने शॉर्ट्स पहना हुआ था। उस वक्त उनकी दाहिनी जांघ पर काली चोट दिख रही थी। हालांकि मलाइका घाव के काले निशान को छिपाते हुए भी दिखीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मलाइका के पैर पर चोट के निशान देखकर नेटिजन्स कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा, ”क्या हुआ?” एक अन्य ने लिखा, ”क्या आप गिर गए?” ”तुम्हारे पैर को क्या हुआ?” तीसरे ने पूछा। लोग इसी तरह के कमेंट कर रहे हैं, हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह कई इवेंट्स में शामिल होती हैं। वह टीवी पर रियलिटी शो भी जज करती हैं। जल्द ही वह झलक दिखला जा के नए सीजन में नजर आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय