Sunday, May 19, 2024

‘कुलदीप यादव असली मैच विजेता थे’: मांजरेकर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। जीत के लिए सूर्यकुमार यादव की सराहना के बीच, पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में कुलदीप यादव द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला है।

यादव ने मैच की पहली पारी में 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए, सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स और खतरनाक निकोलस पूरन को आउट किया, जिससे वेस्टइंडीज पर दबाव पड़ा और मेजबान टीम टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने के बाद 159/5 के मामूली स्कोर पर सिमट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मांजरेकर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “सूर्य फिर से शानदार थे, लेकिन मेरे लिए असली मैच विजेता कुलदीप थे। उन्होंने पूरन सहित शीर्ष क्रम के 3 विकेट लेकर वेस्टइंडीज को 159 रन पर रोक दिया। शाबाश कुलदीप।”

160 रनों का पीछा करते हुए, भारत ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (6) और यशस्वी जायसवाल (1) के विकेट जल्दी खो दिए, लेकिन सूर्यकुमार इस झटके से घबराए नहीं, उन्होंने विपक्षी गेंदबाजों को क्लीन हिटिंग से आतंकित कर दिया और 83 रन की शानदार पारी खेली, जिसमें चार छक्के और दस चौके शामिल थे।

13वें ओवर में जब वह आउट हुए तब तक भारत मजबूत स्थिति में था, फिर, उभरते सितारे तिलक वर्मा (नाबाद 49), जो अपने तीसरे अंतरराष्ट्रीय मैच में लगातार दूसरे अर्धशतक से चूक गए, ने यह सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण सहायक भूमिका निभाई कि भारत 17.5 ओवर में आसानी से लक्ष्य तक पहुंच जाए। भारत ने 164/3 रन बनाये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय