Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में पुलिस द्वारा उगाही का वीडियो वायरल, डीसीपी ने बिठाई जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट बनी तो क्या उगाही वालों के मजे आ गए। यह हम नहीं कह रहे क्योंकि वायरल वीडियो इस बात की गवाही दे रहे हैं। इसके बाद गाजियाबाद ग्रामीण डीसीपी ने इस पूरे मामले की जांच बिठा दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद में वायरल यह वीडियो देखिए। यह वीडियो गाजियाबाद के एसीपी लोनी कोर्ट के बाहर के बताए जा रहे हैं। वीडियो बेशक पूरे साफ नहीं है क्योंकि किसी आम आदमी ने बनाकर इसको वायरल किए हैं। लेकिन पैसे का लेनदेन इसमें साफ दिख रहा है। आरोप लगाया जा रहा है कि कुछ स्थानीय लोग जो एसीपी लोनी की कोर्ट में धारा 151 के आरोपी लाए जाते हैं उनको जेल ना जाने के नाम पर उनके परिजनों से पैसे की उगाही करते हैं।

आरोप सिर्फ इतना ही नहीं है। बाकी आरोप इससे भी संगीन है। आरोप है कि कोर्ट में सुनवाई होने के बाद उनको जेल जाने वाली बस में बिठा दिया जाता है और जब वह पैसे दे देते हैं तो उनको बस से उतार लिया जाता है। इन आरोपों के बाद तो ऐसा लगता है कि इसमें खाकी वालों की भी मिलीभगत है।

यह वीडियो जैसे ही वायरल हुए गाजियाबाद पुलिस एक्शन में आई और अब गाजियाबाद के डीसीपी ग्रामीण का कहना है कि उन्होंने इस मामले की जांच एसीपी लोनी को सौंप दी है।

आपको बता दें गाजियाबाद में जब से पुलिस कमिश्नरेट जारी हुआ है तब से धारा 151 सहित कई ऐसे मामले हैं जो प्रशासन के बाद पुलिस पर आ गए हैं ऐसे में इस तरह के आरोप लगना निश्चित रूप से बेहद संगीन है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय