Thursday, May 9, 2024

जेल से रिहा होकर मेरठ पहुंचा याकूब कुरैशी का बेटा इमरान, मीडिया से बनाई दूरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मेरठ। जेल में बंद हाजी याकूब कुरैशी के दोनों बेटों को जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया। शुक्रवार को जेल से फिरोज और शनिवार शाम को बलरामपुर जेल से इमरान कुरैशी रिहा हो गए। बताया गया कि दोनों भाई कल लखनऊ में थे। इमरान के ससुराल वाले पैरवी करने में लगे थे। रविवार को इमरान मेरठ पहुंचे। वह सीधे अपने घर में चले गए। उनसे जब मीडिया के लोग मिलने पहुंचे तो उन्होंने दूरी बनाई।
अवैध मीट फैक्टरी संचालन और गैंगस्टर के मामले में जेल में बंद पूर्व मंत्री हाजी याकूब के बड़े बेटे इमरान कुरैशी रविवार मेरठ पहुंच गए हैं, जबकि फिरोज कुरैशी दिल्ली रिश्तेदारों  के घर रुक गया है। कुछ दिन पहले कोर्ट से दोनों भाइयों की जमानत हो गई थी।
पुलिस के मुताबिक सात जनवरी को याकूब कुरैशी और उनके बेटे इमरान को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। शनिवार को इमरान कुरैशी को रिहा कर दिया गया।
अवैध मीट फैक्टरी के मामले में पूर्व मंत्री हाजी याकूब समेत उनके परिवार पर खरखौदा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने याकूब के परिवार पर गैंगस्टर का भी मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने फिरोज, इमरान और हाजी याकूब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय