Saturday, May 4, 2024

मुजफ्फरनगर में गाँधी कॉलोनी के मनोज नारंग ने गंगनहर में कूदकर की आत्महत्या,जौली गंगनहर में तैरता मिला शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला गांधी कालोनी वर्मा पार्क निवासी मनोज नारंग ने गंगनहर में कूदकर जान दे दी है, जिसका शव जौली गंगनहर में तैरता हुआ मिला है। इस दुखद घटना का पता चलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

परिजनों ने बिना किसी कानूनी कार्यवाही के शव को लाकर अंतिम संस्कार कर दिया। बताया जा रहा है कि 26 फरवरी को भोपा थाने पर परिजनों ने तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला गांधी कालोनी, वर्मा पार्क निवासी मनोज नारंग ने विगत 26 फरवरी की शाम को दिल्ली निवासी अपनी बहन को मोबाइल से कॉल कर बताया था कि वह भोपा गंगनहर पुल पर है, पुल के आसपास ही उसकी स्कूटी और मोबाइल मिलेंगे। इतना कहकर फोन काट दिया था।

सूचना मिलने पर परिजन गंग नहर पर पहुंचे, तो उन्हें पुल के निकट स्कूटी और मोबाइल रखा मिला, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज कर बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए थे।

शुक्रवार दोपहर को एक व्यक्ति का शव जौली गंगनहर में तैरता मिला, जिसकी पहचान मनोज नारंग के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी, जिस पर परिजनों में कोहराम मच गया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय