Saturday, May 18, 2024

शादी शुदा बेटी के अवैध संबंध में बाधा बन रहा था पिता, प्रेमी संग मिलकर बेटी ने कर दी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में पुलिस ने बिंद्रा हत्याकांड का खुलासा करने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतक बिंद्रा की पुत्री सहित उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पाया कि प्रेम संबंध में बांधा बन रहे पिता को पुत्री ने प्रेमी संग मिलकर हत्या की थी. इतना ही नहीं पिता के शव को गांव के बाहर दफन भी कर दिया था।

दरअसल इस पूरे हत्याकांड की मास्टरमाइंड पुत्री ने पिता की हत्या की पटकथा प्रेमी संग घर में ही लिख ली थी. पुलिस ने हत्या आरोपियों की निशानदेही पर आला कत्ल डंडे को बरामद किया है. एसपी ने सर्विलांस समेत सिधौली कोतवाली पुलिस टीम की सफलता को लेकर ₹10 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताते चलें कि सिधौली कोतवाली के अकोहरा गांव निवासी बिंद्रा 8 जून कि रात आम की बाग की रखवाली करने की बात कहकर घर से गया हुआ था, लेकिन वह सुबह जब घर नहीं वापस आया तो उसकी पुत्री गुड़िया ने पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई. पुलिस अभी लापता बिंद्रा की तलाश कर ही रही थी की 10 जून को खेतों में जानवर चराने गए युवकों को जमीन से बाहर निकले हाथ और पैर दिखाई दिए जिसकी सूचना युवकों ने गांव वालों को दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब बाहर निकलवाया तो उसकी शिनाख्त लापता बिंद्रा के रूप में हुई थी. जिस पर पुलिस ने हत्या कर शव को छिपाने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए अपनी तफ्तीश शुरू की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय