Tuesday, May 21, 2024

नोएडा में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, पति समेत कई नामजद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के खजूर कॉलोनी सेक्टर-45 में रहने वाली एक 23 वर्षीय महिला की आज संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। महिला के ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या किया है, जबकि महिला के मायके वालों ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कल्पना पत्नी कौशल कुमार झा उम्र 23 वर्ष ने आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतका के पति ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि महिला की 2 वर्ष पूर्व शादी हुई थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के परिजनों ने उसके पति कौशल झा, सास श्रीमती मीरा, देवर मुकुंद झा, बुआ रजनी देवी आदि को नामित करते हुए दहेज हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि श्रीमती नफीस बेगम (66 वर्ष) मूल निवासी हैदराबाद को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय