Saturday, May 18, 2024

शाहजहांपुर में विवाहिता का शव घर के बाहर मिला, पति पर हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। रोजा थानाक्षेत्र के गांव सिसौआ में मंगलवार को एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के बाहर मिला। जानकारी पर पहुंचे मायके पक्ष ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सुधीर जायसवाल ने बताया की रोजा क्षेत्र के गांव सिसौआ निवासी उमेश गुप्ता की पत्नी रीना गुप्ता (25) का शव मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में घर के बाहर सड़क पर मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने दामाद उमेश व अन्य सुसरालियों पर बेटी रीना को प्रताड़ित करने और उसकी हत्या करने का आरोप लगाया। मायके पक्ष का कहना है कि उमेश रीना को काफी परेशान करता था, जिससे तंग होकर रीना मायके आ गई थी। दो दिन पहले ही पंचायत हुई और समझौता होने पर रीना वापस अपनी सुसराल आ गई थी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा, एसओजी और फोरेंसिक टीम के साथ गांव पहुंचे।

एसपी ने मृतका के सुसरालियों तथा मायके पक्ष के लोगों से पूछताछ की, जबकि एसओजी तथा फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस को घर के अंदर चारपाई पर रस्सी बंधी मिली है। मृतका की बहन रजनी ने बताया कि जीजा उमेश शकी किस्म का व्यक्ति था और वह उसकी बहन रीना को काफी तंग करता था। रीना अगर फोन पर मां से भी बात करती तो भो वह उस पर शक करता था। उमेश ने कई बार रानी के साथ मारपीट भी की। रजनी का कहना है कि उमेश ने ही रीना की हत्या की है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। घटना के खुलासे के लिए टीम गठित की गई है, जो गहनता से मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय