Saturday, May 18, 2024

भारत के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए मैक्सवेल, मार्श और रिचर्डसन की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया ने भारत में अगले महीने होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम की घोषणा कर दी है।

चयनकर्ताओं ने गुरुवार को श्रृंखला के लिए एक मजबूत 16-खिलाड़ियों की टीम की घोषणा की है। टीम में चोटिल हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल (टूटी हुई टांग), मिचेल मार्श (टखना) और तेज गेंदबाज झे रिचर्डसन (हैमस्ट्रिंग) वापसी कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीम की अगुवाई पैट कमिंस करेंगे, जबकि अनुभवी बल्लेबाज डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन भी शामिल हैं।

मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली के अनुसार, श्रृंखला ऑस्ट्रेलिया को इस साल के अंत में भारत में होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप से पहले कुछ उत्कृष्ट अभ्यास प्रदान करेगी।

बेली ने कहा, “विश्व कप सिर्फ सात महीने दूर है, भारत में ये मैच हमारी तैयारी में एक महत्वपूर्ण कदम हैं। ग्लेन, मिशेल और झे सभी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं जो हमें लगता है कि अक्टूबर में टीम के विश्व कप अभियान में महत्वपूर्ण होंगे।”

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहला वनडे 17 मार्च को मुंबई में है, शेष दो मैच विजाग (19 मार्च) और चेन्नई (22 मार्च) में होंगे।

ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम: पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झे रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर और एडम ज़म्पा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय