Friday, September 20, 2024

मेरठ में एमडी पीवीवीएनएल ने रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन सोसाइटी से किया सीधा संवाद

मेरठ। प्रबन्ध निदेशक श्रीमती ईशा दुहन (IAS) ने आज फोनरवा ऑफिस सेक्टर-52 नोएडा में रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन सोसाइटी के साथ सीधा संवाद किया। उन्होंने सैक्टरवार सभी रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन सोसाइटी के प्रतिनिधियों द्वारा उठाई गयी बिजली सम्बंधित समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की। आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने एलटी लाईन एवं केबिल अन्डर ग्राउन्ड करने ट्रिपिंग आदि समस्याओं से प्रबन्ध निदेशक को अवगत कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

विद्युत विभाग आपके द्वार की मूल भावना को साकार करने के लिये, उपभोक्ताओं को निर्वाध विद्युत आपूर्ति, सही बिल, समय पर बिल व अन्य सुविधायें उपलब्ध कराने के उद्देश्य को पूरा करने के लिये, विद्युत उपभोक्ता सेवा शिविरों के आयोजन के माध्यम से, सम्मानित उपभोक्ताओं से सतत संपर्क/संवाद के लिये प्रबन्ध निदेशक आज फोनरवा ऑफिस सेक्टर-52 नोएडा पहुंचीं। प्रबन्ध निदेशक ने रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन सोसाइटी के प्रतिनिधियों की समस्याओं को सुनकर, आश्वस्त किया की बिजली आपूर्ति से संबंधित सभी समस्याओं पर, गम्भीरता से कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी। प्रबन्ध निदेशक ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि विद्युत से संबंधित समस्याओं का शीघ्र निस्तारण किया जाये। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि ट्रान्सफार्मर की मेंटेनेंस, जर्जर तार, जर्जर पोल आदि समस्याओं का शीघ्र निस्तारण सुनिश्चित करें, जिससे कि सुचारू रूप, से निर्वाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जा सके।

 

 

प्रबन्ध निदेशक ने कहा कि रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन सोसाइटी के प्रतिनिधियों के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करनें के लिए, माह में एक बार मुख्य अभियन्ता (वितरण) नोएडा क्षेत्र, नोएडा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया जाऐगा, जिससे आर०डब्ल्यू०ए० की विद्युत संबंधित समस्याओं का त्वरिता से निस्तारण सुनिश्चित किया जा सके।
प्रवन्ध निदेशक ने बताया कि विद्युत नियामक आयोग के निर्देशों के अनुपालन में घर-घर सर्वे कराया जा रहा है। जो उपभोक्ता एकल बिन्दु से बहुबिन्दु पर आना चाहते हैं वह सर्वे में अपनी सहमती विभागीय कर्मचारियों को दे सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय