Wednesday, May 8, 2024

ममता राज में बंगाल में दबाई जा रही मीडिया और महिलाओं की आवाज़ : अनुराग ठाकुर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना को पूरे देश और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना बताते हुए कहा है कि ममता बनर्जी के राज में मीडिया और महिलाओं की आवाज़ दबाई जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ठाकुर ने कहा, “एक महिला मुख्यमंत्री के राज्य में महिलाओं के साथ बलात्कार और अत्याचार की वीभत्स कर देने वाली घटनाओं का सामने आना और उन पर कोई कारवाई ना होना बेहद चिंताजनक है। आज पश्चिम बंगाल में गुंडों और अपराधियों को पुलिस का संरक्षण है, पुलिस को मुख्यमंत्री और सरकार का संरक्षण है। पश्चिम बंगाल की महिलाओं को कब तक यह अत्याचार सहना होगा ? उन्हें न्याय कब मिलेगा ? संदेशखाली का संदेश आज पश्चिम बंगाल के गली-गली जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।”

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “ममता दीदी की सरकार पश्चिम बंगाल में स्वतंत्र मीडिया की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। मैं मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि वह फ्रीडम ऑफ प्रेस का गला घोटने का काम बंद करें। आप कब तक मीडिया की आवाज को दबाएंगी ? आप कब तक महिलाओं की आवाज को दबाएंगी ? आपकी सरकार में कानून व्यवस्था क्यों चरमराई है ? पश्चिम बंगाल में मीडिया की स्वतंत्रता बनी रहनी चाहिए, इसके लिए मुख्यमंत्री को त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय