Sunday, May 19, 2024

मेघवाल ने केजरीवाल के समन पर कहा-‘कानून से ऊपर कोई नहीं है’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पांचवें समन पर भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश नहीं होंगे। इस पर भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। अरविंद केजरीवाल को ई़डी के समन पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा है-“कानून से ऊपर कोई नहीं है…। हमारे संविधान निर्माताओं ने कानून का शासन तय किया है…।”

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक्स हैंडल पर कहा है, ” चोर की दाढ़ी में तिनका नहीं होता तो अरविंद केजरीवाल चले जाते…। वे बार-बार वही पुराना राग अलापते हैं कि हम करेंगे मिलकर भ्रष्टाचार और कार्रवाई होगी। इस राजनीतिक हलचल पर भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है कि केजरीवाल ने पांचवीं बार ईडी के समन को नजरअंदाज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सिरसा ने कहा है, ” क्योंकि वो जानते हैं कि उनके खिलाफ शराब घोटाले में इतने पुख्ता सबूत है कि वो पक्का जेल जाएंगे।” भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है, ”आप के सीनियर नेता ने मुझे बताया है कि केजरीवाल पहले अपनी धर्मपत्नी को मुख्यमंत्री बनाएंगे और फिर ईडी के पास जाएंगे। खुद को कट्टर ईमानदार कहने वाले केजरीवाल सत्ता के मोह के चलते किसी भी हद तक गिर सकते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय